बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

न्यूजीलैंड से 18 दिन बाद मुजफ्फरपुर पहुंचा मरीन इंजीनियर जितेन्द्र कुमार का शव, परिजनों में मचा कोहराम

न्यूजीलैंड से 18 दिन बाद मुजफ्फरपुर पहुंचा मरीन इंजीनियर जितेन्द्र कुमार का शव, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले जितेंद्र कुमार मरीन इंजीनियर थे। मरीन के कार्य से उन्हें न्यूजीलैंड भेजा गया था, लेकिन न्यूजीलैंड में जितेंद्र कुमार की संदेहास्पद परिस्थिति में 21 दिसंबर 2022 को मौत हो गई। जिसके बाद न्यूजीलैंड स्थित इंडियन एंबेसी के द्वारा जितेंद्र कुमार के पिताजी विजय कुमार सिंह को बताया गया कि आपके बेटे की मौत हो चुकी है।


बताया गया की पहले उनकी तबीयत खराब हुई थी तो उन्हें न्यूजीलैंड पोर्ट पर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन जब तबीयत बिगड़ने लगी तो फिर बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृत्यु हो जाने के बाद कागजी कार्यवाही में कुल मिलाकर 15 दिन लग गए।

इसके बाद जितेंद्र कुमार की लाश मुजफ्फरपुर स्थित उनके श्रीनगर कॉलोनी स्थित आवास पर18 दिनों के बाद पहुंची। जहां पर परिजनों में कोहराम मच गया। जितेंद्र कुमार की दो बेटियां हैं जिनकी उम्र 5 साल और एक बच्ची की उम्र 10 महीना के आसपास है। 

न्यूजीलैंड में क्रिश्चियन परंपरा के होने के कारण लाश का पोस्टमार्टम करने के बाद उसी तरह से कैफीन में पैक करके  मुजफ्फरपुर हवाई मार्ग के द्वारा भेज दिया गया । यहां पर सनातन धर्म के हिसाब से उनकी अंत्येष्टि की गई।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News