बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फांसी के फंदे से झूलता मिला शिक्षिका का शव, इलाक में सनसनी

फांसी के फंदे से झूलता मिला शिक्षिका का शव, इलाक में सनसनी

SAMASTIPUR : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक शिक्षिका की पंखे से झूलती लाश बरामद की गई है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड संख्या 13 में आज एक महिला की उसके ही बेडरुम में पंखे से झूलती लाश बरामद की गई। मृतिका का नाम प्रीति कुमारी है और वह DAV स्कूल में साइंस टीचर थी। 

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताया जा रहा है कि मृतिका अपने पति के साथ किराए के मकान में रहती थी। उसने अभिजीत नामक युवक से प्रेम विवाह किया था। स्थानीय लोगों की माने तो पति-पत्नी के बीच इनदिनों रिश्ते ठीक नहीं थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। 

इधर इस मामले पर पुलिस का कहना है कि शिक्षिका प्रीति की मौत कैसे हुई है, इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा। वैसे हत्या और सुसाइड दोनो पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है। 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू को रिपोर्ट

Suggested News