बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोखर से बरामद हुआ अज्ञात युवती का शव, इलाके में सनसनी

पोखर से बरामद हुआ अज्ञात युवती का शव, इलाके में सनसनी

Kishanganj : जिले से एक बड़ी खबर सामने   आई है। जहां कोचाधामन प्रखंड क्षेत्र के बगलबाड़ी गांव में एक पोखर से युवती का शव बरामद हुआ है। लाश बरामद होने की सूचना के बाद गांव में  सनसनी का माहौल व्याप्त है। फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे मे लेकर उसके पहचान में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के कोचाधामन थाना क्षेत्र बगलबाड़ी  गांव में आज सुबह कुछ ग्रामीण तालाब की ओर जा रहे थे। उसी दौरान उनलोगों ने  तालाब में युवती की लाश को पड़ा देखा। ग्रामीणों  ने तत्तकाल इसकी सूचना गांव वालों और पुलिस को दी। 

लाश मिलने की सूचना मिलते ही  गांव में सनसनी फैल गई। देखते  ही देखते मौके पर लोगों की  भीड़   जुट गई। का है जहां युवक का शव मिलने पर इकाले में सनसनी फ़ैल गई है शव को देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

वहीं लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके  पर पहुंच लाश को कब्जे  में  ले लिया। मृतिका कौन थी  इसकी अभीतक पहचान  नहीं हो पाई है। 

इस  मामले में  पुलिस  का कहना है कि लाश की पहचान किये  जाने की कोशिश की जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम  रिपोर्ट के   बाद ही यह पता  चल पायेगा की युवक की हत्या की  गई है या  मौत की    वजह कुछ और है।  

किशनगंज से मो. साजिद  हुसैन


Suggested News