बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर स्टेशन पर एक ट्रेन से निकाला गया महिला का शव, दूसरी में मासूम बच्चे की मौत, पढ़िए पूरी खबर

मुजफ्फरपुर स्टेशन पर एक ट्रेन से निकाला गया महिला का शव, दूसरी में मासूम बच्चे की मौत, पढ़िए पूरी खबर

MUZAFFARPUR : लॉक डाउन में फंसे लाखों प्रवासियों को ट्रेन के माध्यम से अपने गंतव्य स्थान पर भेजा जा रहा है. इस क्रम में बहुत सारी ट्रेनें अपना रास्ता भी बदल रही हैं. जिससे यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने के क्रम में अत्याधिक समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है. 

मोहम्मद वजीर, थाना आजमनगर ,जिला कटिहार अहमदाबाद में मजदूरी का कार्य किया करते थे. वे श्रमिक स्पेशल ट्रेन से अपने परिवार एवं बच्चों तथा साली अरवीना खातून उम्र 35 वर्ष के साथ घर आ रहे थे. इस संबंध में मोहम्मद वजीर ने बताया कि रास्ते में उनकी साली अरवीना खातून की तबीयत ट्रेन में ही खराब हो गई और लगभग 12:00 बजे के करीब ट्रेन में ही उनकी मौत हो गई. 

श्रमिक स्पेशल ट्रेन जब 3:30 बजे मुजफ्फरपुर पहुंची तो उनके शव को उतारा गया. मोहम्मद वजीर ने बताया कि उनकी साली की तबीयत पिछले 3 दिनों से खराब चल रही थी. प्रशासन द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें कटिहार भेज दिया गया है. वहीं दूसरी घटना एक बच्चे की मौत से संबंधित है. मोहम्मद पिंटू ग्राम तुलाराम घाट थाना चनपटिया जिला बेतिया 22 तारीख को अहमदाबाद से दानापुर आनंद विहार स्पेशल ट्रेन से पहुंचे और दानापुर से 25 मई को सीतामढ़ी विशेष ट्रेन के द्वारा उन्हें सीतामढ़ी जाना था. 

सीतामढ़ी यात्रा के क्रम में बच्चे की तबीयत खराब हुई और मुजफ्फरपुर में उनके बच्चे मोहम्मद इरशाद अहमद उम्र 4 साल की मौत हो गई. इन्हें मोर्चरी वाहन से बेतिया भेजने की कवायद की जा रही है.

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News