बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या कर युवक के शव को पेड़ पर लटकाया, परिजनों ने कहा - एक दिन पहले घर से निकला, फिर नहीं लौटा

हत्या कर युवक के शव को पेड़ पर लटकाया, परिजनों ने कहा - एक दिन पहले घर से निकला, फिर नहीं लौटा

AURANGABAD : औरंगाबाद में पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ एक युवक की  शव मिला है जिससे इलाके में दहशत व्याप्त है। यह घटना फेसर थाना क्षेत्र के बसडीहा गांव की है। बताया जाता है कि  गांव के पूर्व दिशा की बधार में यह घटना घटित हुई है। मृत युवक की पहचान गांव के ही अनिरुद्ध शर्मा के 21 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार के रूप में किया गया है .

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक शनिवार की शाम घर से निकला और रात को घर नहीं लौटा तो परिजनों ने इसकी खोजबीन की लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल सका। आज  सुबह ग्रामीणों के द्वारा परिजनों को  सूचना मिली की गांव के ही बधार में आम के पेड़ में फंदे से युवक का शव लटका हुआ है। जिसकी सूचना पाकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इस घटना की सूचना फेसर थाना की पुलिस को  दिया गया।

 घटना की सूचना मिलते ही फेसर थानाध्यक्ष दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और  फंदे से लटके हुए शव को नीचे उतार अपने कब्जे में लिया। जिसके बाद पोस्टमार्टम हेतु  कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है यह पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 हालांकि इस मामले में मृतक के पिता ने बताया कि गांव में ही कुछ वर्ष पूर्व मेरे पुत्र के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। उसी पुरानी रंजिश के कारण मेरे पुत्र की हत्या की गई। फिलहाल पुलिस इस मामले को जांच पड़ताल कर रही है


Suggested News