फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस, प्रतियोगिता परीक्षा की करता था तैयारी ...

फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस, प्रतियोगिता परीक्षा की करता था तैयारी ...

NALANDA : बिहार थाना इलाके के सोगरा स्कूल के मैदान में लोहे के फंदे से लटका युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई ।  युवक की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के कायमपुर गांव निवासी महेंद्र यादव का 20 वर्षीय पुत्र उपेंद्र कुमार है । युवक बिहारशरीफ में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था । खेल के मैदान में अहले सुबह मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों की नजर जब युवक के शव पर गई तो इसकी जानकारी पुलिस को दी । कुछ ही देर में यह बात आग की तरह फैल गई धीरे धीरे आसपास के मोहल्ले के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई । मृतक का पिता पूर्व विधायक पप्पू खां का निजी बॉडीगार्ड का काम करता है ।

मृतक के पिता महेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार को वह अपनी पत्नी का प्रैक्टिकल की परीक्षा दिला कर वापस बिहारशरीफ लौटा था । उनका पुत्र स्नातक पार्ट टू का छात्र है । बिहारशरीफ में  रह कर वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था । उन्हें आशंका है कि बिहारशरीफ के सुंदरगढ़ मोहल्ले के कुछ युवकों से उसका विवाद हुआ था । उसी विवाद में हत्या कर शव को यहां लाकर फंदे से लटका दिया गया है। 

मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लायी । नगर थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा । आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंडाला जा रहा है जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा ।

Find Us on Facebook

Trending News