युवक का शव कुएं में मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

युवक का शव कुएं में मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

छपरा. शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के गुदरी बाजार इलाके में एक युवक की निर्मम हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. युवक का शव घर से महज 300 गज की दूरी पर स्थित कुएं से मिला है. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और हजारों की भीड़ मृतक के घर के आसपास और कुएं के पास जुट गई है. इसके बाद शव को कुएं से निकाला गया. शव बाहर आते ही लोगों में आक्रोश इस कदर बढ़ा की हजारों की संख्या में लोग शव को लेकर गुदरी बाजार मेन रोड एनएच-19 को जाम करने पहुंच गए.

निर्ममता से की हत्या

बताया जा रहा है कि मृतक विगत दो दिनों से गायब था, जिसको लेकर परिजनों द्वारा खोजबीन करने के बाद भगवान बाजार थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करावायी गयी थी. कुआं में शव की सूचना मिलने परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. शव का शिनाख्त टक्कर मोर गुदरी बाजार निवासी सकलदेव राय का पुत्र कालीचरण उर्फ शुभंजय के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. बताया जा रहा है कि शव पर कई जगह घाव व चोट के निशान मिले.

पुलिस की कार्यशैली से गुस्साए लोग

वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ नाराजगी थी. लोगों की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि पुलिस प्रशासन किसी तरह से मदद नहीं कर रही है. यदि पुलिस थोड़ी सी सक्रियता बरतती, तो शायद यह घटना होने से बच जाती. मालूम हो कि सोमवार को एक साथ दो लोगों के शहर के गुदरी बाजार से गायब होने की सूचना मिली थी. लोगों में इस बात की चर्चा हो रही है कि आखिर में इन दोनों को कौन ले गया या फिर यह कहां गायब हो गए. 


Find Us on Facebook

Trending News