बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या को लेकर उलझन में पड़ी पुलिस

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या को लेकर उलझन में पड़ी पुलिस

BAGHA/BETIA : बड़ी ख़बर बगहा से है जहां रामनगर में एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा है। 

रामनगर थाना के बैकुंठवा स्थान के समीप नदिया सरेह स्थित ललन खाँ के बगीचे में एक युवक का पेड़ से लटका हुआ शव मिला है। उक्त युवक की शिनाख्त डैनमरवा गांव निवासी चुलबुल खान के पुत्र अमान खान के रूप में हुई है। जिसका उम्र 23 वर्ष बताया जा रहा है।

इस मामले में रामनगर SDPO सत्यनारायण राम ने बताया कि युवक के साथ मारपीट की गई है और फिर उसकी हत्या कर गले में रस्सी लगा पेड़ से टांग दिया गया है। पुलिस को घटनास्थल से मृतक का चप्पल मिला है साथ ही उससे कुछ दूरी पर एक अन्य युवक का चप्पल बरामद हुआ है जिसकी मृतक के परिजनों द्वारा पहचान की गई है। मृतक के पिता से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज होते ही हत्यारे की गिरफ्तारी कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। युवक की निर्मम हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी रामनगर पुलिस के पसीने छूट रहे हैं और पुलिस के हाथ अभी तक ख़ाली हैं ।

घटना की सूचना मिलने पर रामनगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया है। और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस इस हत्याकांड मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है जिसका मृतक के परिजनों को भी इंतज़ार है 

Suggested News