औरंगाबाद में नदी किनारे मिला युवक का शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

औरंगाबाद में नदी किनारे मिला युवक का शव, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

AURANGABAD : औरंगाबाद के रफीगंज थाना क्षेत्र के कजपा गांव के समीप नदी के किनारे एक युवक का शव बरामद किया गया है। इस बात की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई है। जिसकी सूचना ग्रामीणों के द्वारा रफीगंज थाना को दिया गया। शव मिलने की सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष राम‌ ईकवाल यादव अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। 


थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली की अज्ञात शव पड़ा हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया। प्रथम दृष्टया मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि किसी भी प्रकार के मृतक के शरीर पर जख्म नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट कहा जा सकता है। युवक की मौत कैसे हुई है हत्या है यह आत्म हत्या। 

हालाँकि मृतक की पहचान गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के तिलोरी गांव निवासी स्वर्गीय रामविलास सिंह के 34 वर्षीय पुत्र मृत्युंजय कुमार सिंह के रूप में की गई है। मृतक के भाई कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि 2 दिन पूर्व मेरा छोटा भाई मृतुंजय कुमार घर से काम पर जाने के लिए कह कर घर से निकला था। जिसका आज रफीगंज के कजपा  गाँव के पास मिला है। फिलहाल परिजन अभी कुछ भी कहने से परहेज करते दिख रहे है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News