बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में 7 दिन से लापता युवक का शव तालाब से बरामद, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की जताई आशंका

वैशाली में 7 दिन से लापता युवक का शव तालाब से बरामद, परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या की जताई आशंका

VAISHALI : जिले में 7 दिन से लापता एक युवक का शव तालाब से बरामद किया गया है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना वैशाली थाना क्षेत्र के गोपालपुर की बताई जा रही है. युवक के परिजनों ने प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है. जिसको लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. घटना को लेकर वैशाली थाना की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा हो रहा है. क्योंकि युवक चन्दन के लापता होने के बाद परिजनों ने थाने ने सनहा दर्ज कराया था. लेकिन पुलिस युवक को खोजने में विफल रही और आज उसका शव तालाब से बरामद किया गया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के साथ लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा.  मौके पर पहुंची वैशाली थाना की पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. 

युवक का नाम चन्दन है जो गोपालपुर गांव के ही सतेंद्र पंडित का बेटा है और 15 फरवरी को तीन बजे से लापता था. परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवक का गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी को लेकर चन्दन का अपहरण कर हत्या कर दिया गया है. फिलहाल घटना को लेकर लोगो मे आक्रोश है. जिसके कारण ग्रामीणों ने शव को ले जाने जे रोक दिया है और वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहें है. इस विषय में वैशाली थाना पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद पुलिस विधि सम्मत कार्रवाई में जुट जाएगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वहीं स्थानीय विनोद कुमार ने कहा कि युवक 15 तारीख को गायब हुआ था और 16 तारीख को थाना में सूचना दिया गया था. विनोद कुमार ने कहा कि युवक का एक लड़की से काफी बार बातचीत हुआ है. लड़की जो है वह बगल की ही है और मोबाइल का डिटेल्स से लग रहा है मामला प्रेम प्रसंग का है.

युवक का शव पानी में तैरता हुआ मिलने से गांव में तरह-तरह की बातें हो रही है. युवक के प्रेम प्रसंग की चर्चा भी काफी हो रही है.स्थानीय लोगों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई. लेकिन मामला पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Suggested News