सुबह-सुबह हत्या कर सड़क किनारे पर फेंक दिया शव, जांच में जुटी पुलिस

सुबह-सुबह हत्या कर सड़क किनारे पर फेंक दिया शव, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में सुबह-सुबह एक युवक का शव सड़क किनारे फेंका हुआ बरामद किया गया। मामला सकरा थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां  पिपरी चौक से सिमरी की ओर जाने वाली सड़क के पास स्थानीय लोगों ने शव पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है।  

जिस तरह से शव बरामद किया गया है। उसके बाद यह संभावना जताई जा रही है कि उसकी हत्या कहीं और की गई है और बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए यहां फेंक दिया गया है। बताए जा रहे हैं की किसी व्यापारी का शव है जिसकी पहचान नहीं हो सका है। 

बीते एक हफ्ते में सकरा में घटना के कारण बना क्राइम स्पॉट। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में करते हुए गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है।

कटिहार में भी मिली लाश

ऐसी ही एक दूसरी घटना कटिहार जिले से भी सामने आई है। जहां नगर थाना क्षेत्र के आरगरा चौक के पास लहरिया फील्ड में सिर कटी लाश मिली है। पन्नी में लिपटे हुए इस लाश की पहचान अब तक नहीं हो पाया है, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दिया है, वहीं शहर के भीड़भाड़ वाले इस रिहायशी इलाके के बगल में सर कटी हालत में पुरुष की लाश मिलने से लोग कई तरह के चर्चा कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News