बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में सब्जी लाने गए युवक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

गया में सब्जी लाने गए युवक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GAYA : मेडिकल थाना क्षेत्र के जैतीया गाँव निवासी एक युवक पर जानलेवा हमला किये जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की युवक सब्जी लेकर आ रहा था. इसी बीच युवक पर चार-पांच की संख्या में आये अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया. युवक का पिलग्रिम अस्पताल में पुलिस कस्टडी में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है की पीड़ित का हालत नाजुक बना हुआ है. पुलिस अपराधियों के खोजबीन में लगातार जुटी हुई है. लेकिन अभी तक कामयाबी हाथ नहीं लगी है. 

गौरतलब है की 23 अप्रैल को गया शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र के गुलनी गांव में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर अपराधियों ने घायल कर दिया था. इसके बाद गया के पिलग्रिम अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. 

इस संदर्भ में पीड़ित प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि वह सब्जी लेकर घर आ रहे थे. इसी बीच मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया. उन्होंने कहा की हमला करनेवाले जैतिया गांव के ही हैं.

उन्होंने कहा की हमला के बाद  पुलिस की मदद से अस्पताल में लाया गया. उन्होंने प्रशासन से मांग किया कि दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो. उन्होंने कहा की हमारा किसी से कोई विवाद नहीं है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News