उप चुनाव रिजल्ट के बाद 'मोकामा' में BJP समर्थकों पर जानलेवा हमला, भाजपा ने राजद समर्थकों को चेताया- हमला बर्दाश्त नहीं

उप चुनाव रिजल्ट के बाद 'मोकामा' में BJP समर्थकों पर जानलेवा हमला, भाजपा ने राजद समर्थकों को चेताया- हमला बर्दाश्त नहीं

पटनाः बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हुए उपचुनाव में राजद और बीजेपी अपनी सीटिंग सीटें बचाने में कामयाब रहीं. चुनावी नतीजे आने के बाद राजनीतिक प्रतिशोध में हमले की खबर सामने आने लगी है. मोकामा में राजद प्रत्याशी की जीत और बीजेपी की हार के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं-समर्थकों पर हमले शुरू हो गये हैं. हमला का आरोप राजद समर्थकों पर लगा है। हमले में एक ही परिवार के आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर बीजेपी ने कहा है कि राजद ने अपना चाल-चरित्र और चेहरा एक बार फिर से बता दिया है। बीजेपी ने ऐलान किया है कि वे चुप नहीं बैठेंगे। पार्टी ने पुलिस-प्रशासन को आगाह किया है कि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करें. अगर ऐसा नहीं होता है तो पार्टी सख्त विरोध करेगी. 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है गोपालगंज और मोकामा के उपचुनाव में रिजल्ट के बाद राजद के गुंडों का चाल चरित्र चेहरा उजागर होना शुरू हो गया है.हार जीत तो होती है, लेकिन उपचुनाव के बाद राजद के गुंडों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले शुरू हो गए  हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जो हमला हो रहे हैं यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हार जीत लोकतंत्र की खूबसूरती होती है, जीत में राजद के कार्यकर्ता इतने मदमस्त हो गए है हरेक क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला हो रहा है। 

अरविन्द सिंह ने कहा है कि मोकामा विधानसभा के प्रखंड पंडाराक के लेमुआबाद पंचायत की घटना है, जहां भाजपा कार्यकर्ता पर जानलेवा हमला हुआ है और ये अभी पीएमसीएच में एडमिट हैं। राजद के गुंडों ने उनके साथ जमकर मारपीट की है। वे सभी उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मदद कर रहे थे, इसी से तिल मिलाए  राजद के गुंडों ने उन पर हमला बोल दिया। जीत के नशे में इतना राजद के लोग मदमस्त हो सकते है जो  जंगलराज का नमूना है। भारतीय जनता पार्टी चुप नहीं बैठने वाली है। पुलिस प्रशासन से आग आग्रह है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई करें, अगर दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती है, तो भारतीय जनता पार्टी विवश होकर सख्त आंदोलन करेगी। इधर, मोकामा से बीजेपी प्रत्याशी रहे सोनम देवी के पति ललन सिंह ने पीएमसीएच जाकर घायलों से मुलाकात की है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर हमले बंद नहीं हुए तो वे भी चुप नहीं बैठेंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News