जिला परिषद सदस्य सहित परिवार पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की जमकर मारपीट एक दर्जन घायल

जिला परिषद सदस्य सहित परिवार पर जानलेवा हमला, बदमाशों ने की जमकर मारपीट एक दर्जन घायल

NAWADA : खबर नवादा जिले के मेसकौर थाना क्षेत्र से है, जहांे रंका जलालपुर गांव में जिला परिषद सहित परिवार पर जानलेवा हमला किया जाने का मामला सामने आया है। इस घटना में घायल परिवार के सभी सदस्यों को इलाज के लिए पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

बताया जाता है कि जिला परिषद सदस्य सुरेंद्र राजवंशी  पैतृक घर जलालपुर में गांव के आधा दर्जन के संख्या में रहे दबंगों ने मिलकर रात में हमला किया। जिसमें  जिला परिषद के 6 स्वजन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को  मेसकौर पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद सभी को नवादा सदर अस्पताल  रेफर घायलों मुकेश राजवंशी, विकास कुमार, मनोज कुमार, चंद्रवंशी देवी,सुशीला देवी, संपूर्णानंद कुमार  जिला परिषद के पुत्र विकास कुमार भाई मुकेश राजवंशी, चंद्रवंशी देवी ,सुशीला देवी, दोनों भाई के पत्नी सहित गंभीर रूप से घायल है। 

एक सप्ताह पहले बारात में डीजे बजाने को लेकर हुआ था विवाद

बताया जाता है कि एक हफ्ता पूर्व बारात में डीजे बजाने को लेकर आपस में लोगों के बीच विवाद हो गया था इसी विवाद को जिला परिषद के द्वारा सुलझाया गया था। उस समय भी आक्रोशित लोगों ने कहा था कि इसका अंजाम भुगतना होगा। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने देर रात जिला परिषद के घर में घुसकर जिला परिषद और उसके परिवार के साथ जमकर मारपीट किए हैं। 

घायल जिला परिषद ने बताया है कि जनप्रतिनिधि होने के नाते लोगों की सेवा करते हैं लेकिन गांव के ही को दबंगों के द्वारा हमारे परिवार वह हम पर जानलेवा हमला किया गया है जिसके कारण हमारे परिवार के एक दर्जन लोग घायल है। इन लोगों की दबंगई इतनी हो गई है। कि कहीं पर भी किसी भी समय किसी भी लोगों के साथ मारपीट करना शुरू कर देते हैं। इन लोगों के खिलाफ थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार भी लगाएंगे।

इधर थाना अध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।  सभी से पूछताछ की जा रही है। आवेदन के आधार पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News