पटना में पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पर किया लहूलुहान, हमलावर गिरफ्तार

पटना में पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला, बीच सड़क पर किया लहूलुहान, हमलावर गिरफ्तार

पटना. सड़क पर वाहनों का जाम हटाने के क्रम में पटना पुलिस के एक जवान पर सनकी युवक ने जानलेवा हमला कर दिया. इससे पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के हाई कोर्ट के के पास एक स्कूल की छुट्टी के दरमियान जाम लग गया था. जाम हटाने के क्रम में ट्रैफिक पुलिसकर्मी ब्रजेश कुमार पर एक सनकी युवक ने अचानक पीछे से हमला कर दिया.

ब्रजेश कुमार ने बताया कि वे अपनी ड्यूटी पर तैनात थे. वे जब जाम हटा रहे थे तभी अचानक से एक युवक आया और उसने लाठियों से हमला कर दिया. इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते युवक ने ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दी. इससे ब्रजेश का सिर फट और हाथ सहित अन्य जगहों पर चोट आई. घायल पुलिस वाले को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया. 

वहीं हमलावर युवक की पहचान रंजित कुमार के रूप में हुई है. उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक लाठी मिली है जिसमें लोहे के सरिया का टुकड़ा बंधा है. पुलिस ने लाठी को जब्त कर लिया है और युवक के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

घटना के बाद कुछ समय के लिए सड़क पर मौजूद लोगों में भी अफरातफरी मच गई. पुलिस वाले पर हमला होता देख भीड़ भी कुछ समझ नहीं पाई. युवक का अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News