MSSG कालेज के प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला, विद्यार्थी परिषद के छात्रों पर लगा आरोप

MSSG कालेज के प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला, विद्यार्थी परिषद के छात्रों पर लगा आरोप

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला के अरेराज महंथ शिवशंकर गिरी महाविद्यालय के प्राचार्य पर छात्रों ने  किया जानलेवा हमला व मारपीट .जख्मी प्रचार्य का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया। वहीं प्राचार्य ने चार नामजद सहित अज्ञात छात्रों के विरुद्ध अरेराज ओपी थाना में आवेदन दिया है। वहींप्रिंसिपल के साथ मारपीट की सूचना पर ओपी थाना पुलिस कालेज में पहुचकर जांच में जुटी गई है। 

प्रिंसिपल डॉ प्रदीप कुमार ने बताया कि मंगलवार को बीए पार्ट एक का प्रायोगिक परीक्षा चल रहा था .साइकलाॉजी की प्रैक्टिकल की परीक्षा का निरीक्षण कर लौट रहे थे कि विद्यार्थी परिषद के छात्र नेता द्वारा  समूह बनाकर बालकोनी के पास घेर लिया गया। वहीं ही कालेज बीए पार्ट एक कि परीक्षा केंद्र छात्र संघ के द्वारा बदलवाने का क्रेडिट अपने ऊपर लेने व प्रतिदिन कालेज नहीं आने को लेकर विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा पहले गली गलौज किया गया। इस दौरान उन्होंने जान मारने के नियत से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया।

प्रिंसिपल ने बताया कि पूर्व में भी धमकी दिया गया था। प्रिंसिपल ने थाना में दिए आवेदन में बताया है कि विद्यार्थी परिषद के छात्र राजा बाबू,आदित्य कुमार,मनीष पटेल सहित छात्रों द्वारा जानलेवा हमला किया गया। वही कुल सचिव बिहार विश्व विद्यालय को पत्र भेजकर घटना की जनकारी देते हुए कालेज से हटाने की मांग की है।

प्रायोगिक परीक्षा के लिए पैसे की मांग कर रहे थे प्रिसिंपल

वही छात्र नेता आदित्य कुमार ने बताया बीए पार्ट वन की प्रायोगिक परीक्षा  नन टीचिंग शिक्षक से कराया जा रहा था .वही प्रति छात्र से 100-200 सौ रुपया की वसूली की जा रही थी .प्रायोगिक परीक्षा ले रहे नन टीचिंग कर्मियों द्वारा बताया गया कि प्रिंसिपल के आदेश पर राशि लिया जा रहा है .इसकी जनकारी लेने विद्यार्थी परिषद के छात्र पहुचे तो प्रिंसिपल भड़क गए .वही छात्रों के साथ गली गलौज करने लगे .

ओपी थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को भेजा गया था . प्रिंसिपल द्वारा चार नामजद व चार अज्ञात पर जानलेवा हमला करने ,मारपीट करने व सरकारी कार्य  में बाधा डालने व पूर्व में भी जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया गया है .प्राप्त आवेदन पर अग्रतर करवाई की जा रही है .

Find Us on Facebook

Trending News