बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रतिमा विसर्जन के दौरान वार्ड पार्षद पर हुआ जानलेवा हमला, घायल ने बताया कौन थे हमलावर

प्रतिमा विसर्जन के दौरान वार्ड पार्षद पर हुआ जानलेवा हमला, घायल ने बताया कौन थे हमलावर

JAMUI :  जमुई टाउन थाना क्षेत्र के बिठलपुर में सोमवार की रात सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान असमाजिक तत्वों ने वार्ड संख्या 16 के वार्ड पार्षद अशोक तांती पर असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान पिस्टल के बट से वार कर वार्ड पार्षद को घायल कर दिया। उसके बाद तीन दर्जन से अधिक ग्रामीणों व समर्थकों के साथ वार्ड पार्षद एससीएसटी थाना पहुंचे, थाने का घेराव करते हुए घटना की जानकारी देते हुए लिखित आवेदन देकर एक नामजद और पांच अज्ञात लोगों पर कार्रवाई की मांग की है।

वार्ड पार्षद अशोक तांती ने बताया कि उनके वार्ड में सरस्वती प्रतिमा का विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया था। जिसको लेकर वह गांव में ही एक किनारे खड़े थे। जुलूस के दौरान शराब के नशे में धुत लखन यादव के पुत्र सतदेव यादव आया और धक्का-मुक्की करते हुए पेट में पिस्टल सटा दिया, फिर जाती सूचक शब्द कहते हुए गाली-गलौज कर पिस्टल के बट से चेहरे पर वार कर दिया गया,जिससे वे घायल हो गए। उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बीच-बचाव कर उन्हें बचाया गया।

उन्होंने बताया कि सत्यदेव यादव के साथ पांच अज्ञात लोग भी शामिल थे। रात की वजह से वे पांच लोगों को पहचान नहीं पाए हैं। सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। उनपर किस कारण से हमला किया गया है इसका पता नहीं चल सका है। उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। घटना के बाद थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए।

Suggested News