बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी से राशन डीलरों ने की बैठक, सरकार से मांग पूरी करने की मांग

पटनासिटी से राशन डीलरों ने की बैठक, सरकार से मांग पूरी करने की मांग

 PATNACITY : आज पटनासिटी अनुमंडल के जनवितरण प्रणाली एवं पंचायतों में पड़ने वाले सभी राशन डीलरों की एकदिवसीय बैठक सती चौरा बेगमपुर में आयोजित की गयी. इस बैठक के माध्यम से सभी राशन दुकानदारों ने मांग की है कोरोना महामारी को देखते हुए जो पाँश मशीन से अंगूठा लेकर जो अनाज देने की प्रक्रिया है. उसे खत्म किया जाय. 

क्योंकि कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. जिससे सभी डीलरों में भय व्याप्त है. बैठक की अध्यक्षता करते हुए दूकानदार राजेश्वर प्रसाद ने कहा की एक दिन में मशीन से कम से कम सैंकड़ो ग्राहकों के अंगूठा का निशान लिया जाता है. 

जिससे लोगों को कोरोना का खतरा हो सकता है. राजेश्वर प्रसाद ने बताया की दिसम्बर माह में सात सूत्री मांगों को लेकर सभी ने हड़ताल भी किया था. जिसके बाद विभाग के आश्वासन के बाद आपकी मांगो पर ध्यान दिया जायेगा. हड़ताल खत्म कर दे. 

लेकिन अभी तक उन मांगो को नहीं माना गया है. पटनासिटी अनुमंडल के सभी डीलरो ने सरकार के फैसले पर विरोध जताते हुए स्थानीय जनप्रतिनिधियों से अनुरोध किया है कि इन आदेश को वापस  कराने का पहल कराए. उन्होंने कहा कि अगर हमारी मांगे नहीं मानी जाती है तो सभी डीलर अपना त्यागपत्र दे देंगे. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News