बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केस करने पर ली जान: घर के बाहर मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव बरामद, परिजनों ने जताई बदले की भावना से हत्या की आशंका

केस करने पर ली जान: घर के बाहर मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव बरामद, परिजनों ने जताई बदले की भावना से हत्या की आशंका

LAKHISARAI: जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दुष्कर्म पीड़िता का संदिग्ध परिस्थिति में शव बरामद हुआ है। यहां गौर करने वाली बात यह है कि युवती देर रात घर की छत पर सोने गई थी, और सुबह उसका शव घर के बाहर मिला, जिसे देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया। 

अम्हारा थाना क्षेत्र की दुष्कर्म पीड़िता की मौत का मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। युवती की लाश घर के बाहर ही बरामद की गयी। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौका-ए-वारदात पर पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है, और मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि परिजनों ने फिलहाल इस मामले में किसी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है।

बता दें, युवती ने पड़ोस के ही एक युवक पर कुछ माह पूर्व दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए अम्हारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि रविवार की रात घर का सारा काम निपटाकर युवती घर की छत पर सोने चली गई थी। परिवार के अन्य सदस्य नीचे कमरे में सो रहे थे। सुबह पिता को घर के बाहर बेटी की लाश होने की जानकारी मिली। युवती की लाश देखते ही परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे इधर लाश को पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराते हुए मामले में छानबीन शुरू की है। वहीं एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि परिजनों से मिले आवेदन के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी एवं दोषियों को बख्शा नही जाएगा।

Suggested News