21 की उम्र में हर्ट अटैक से मौत : होटल में काम करनेवाले युवक की मौत पर बोले परिजन - यह कैसे संभव

21 की उम्र में हर्ट अटैक से मौत : होटल में काम करनेवाले युवक की मौत पर बोले परिजन - यह कैसे संभव

KATIHAR : दिल्ली फरीदाबाद में होटल में काम करने वाले कटिहार के युवक संदेहास्पद मौत,परिजन जता रहे हैं अनहोनी की आशंका। सहायक क्षेत्र के हृदयगंज के रहने वाले ओम कुमार पिछले कई सालों से दिल्ली फरीदाबाद स्थित एक होटल में काम करता था, बीते रात परिजनों से उनकी बातचीत हुई और सुबह अचानक होटल के द्वारा हार्टअटैक से उनकी मौत के सूचना दिया गया है।

ओयो होटल में करता था काम

 21 साल की उम्र के लड़के की हार्टअटैक से मौत के बात को परिजन पचा नहीं पा रहे हैं, उन लोगों को लग रहा है कि कहीं ना कहीं कुछ गड़बड़ी है जिससे उनके बेटे का हत्या हुआ है फिलहाल परिजन कटिहार सहायक थाना पहुंचकर मामले पर जांच की गुहार लगा रहे हैं। युवक के पिता जगदीश राय का कहना था कल वहां से किसी ने फोन कर जानकारी दी मेरे फोन पर जानकारी दी कि बेटे को हर्ट अटैक आया है। जब उससे बात कराने को कहा तो बताया गया कि वह बात नहीं कर सकता है। अस्पताल में भर्ती है। बाद में उसकी मौत की जानकारी मिली।

पड़ोस के लड़के के साथ भी ऐसी ही घटना

मृतक के पिता ने बताया कि उन्हें शक इसलिए भी है कि क्योंकि इससे पहले भी ऐसी घटना हुई है। उनका कहना है कि पड़ोस का एक लड़का भी वहां काम करने गया था। उसकी मौत भी ऐसी ही हुई थी। उसे भी हर्ट अटैक की मौत की बात कही गई थी। अब मेरे बेटे के साथ भी वही बात कही जा रही है। ऐसे में शक है कि उसके साथ कुछ हुआ है, जिसके कारण हत्या कर उसे हर्ट अटैक बताया जा रहा है। 

Find Us on Facebook

Trending News