बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी, चार जिलों के बाद अब पटना में भी हुई मौत, पुलिस-प्रशासन बेखबर

बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी, चार जिलों के बाद अब पटना में भी हुई मौत, पुलिस-प्रशासन बेखबर

पटना. जिले के अथमलगोला प्रखंड के दक्षिणी चक गांव में जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अथमलगोला प्रखंड के दक्षिणी चक गांव के वार्ड नंबर-13 निवासी श्रीराम दास की जहरीली शराब की वजह से मौत हो गयी है. वहीं अभी तक पुलिस मामले को लेकर कोई भी कार्रवाई नहीं की है.

बता दें कि बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला नहीं रुक रहा है. बेतिया, गोपालगंज, समस्तीपुर और मजफ्फरपुर के बाद अब पटना में भी जहरीली शराब से मौत का मामला सामने आया है. वहीं इसको लेकर पुलिस-प्रशासन अभी तक सजग नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि पटना के अथमलगोला प्रखंड के दक्षिणी चक गांव में जहरीली शराब की वजह से श्रीराम दास की मौत हो गयी. वह लॉकडाउन के बाद से घर पर ही रह रहा था. इस बीच आज वह शराब पार्टी में शामिल हुआ था. शराब पार्टी से लौटते ही श्रीराम की मौत हो गयी.

वहीं श्रीराम दास की मौत के बाद उनके घर में मातम छाया हुआ है. बताया जा रहा है कि श्रीराम के पास तीन छोटी-छोटी बच्ची है. अब उनका पालन पोषण की जिम्मेदारी उनकी पत्नी पर आ गयी है. मौत के बाद से उसकी पत्नी का रो-रोकर बुराहाल है. वहीं अभी तक पुलिस ने अभी तक कोई सुध नहीं ली है. 


Find Us on Facebook

Trending News