मनीषा दयाल के 'आसरा होम' में रहनेवाली युवती की मौत, PMCH में चल रहा था इलाज

मनीषा दयाल के 'आसरा होम' में रहनेवाली युवती की मौत, PMCH में चल रहा था इलाज

PATNA : पटना के आसरा होम में रहनेवाली युवती की पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गयी। 30 अगस्त, गुरुवार की देर रात को संवासिन की तबियत खराब हो गयी थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि पहले भी तबियत खराब होने की वजह से दो संवासिनों की मौत हो चुकी है। पटना के राजीव नगर में स्थित आसरा होम लगातार विवादों में घिरता जा रहा है। कभी संवासिनों की मौत को लेकर तो कभी संवासिनों के भाग जाने को लेकर।  

अनामिका की उम्र 27 साल बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक अनामिका को सांस की बीमारी थी। तकलीफ बढ़ जाने के कारण उसे पीएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 31 अगस्त, शुक्रवार को उसकी मौत हो गयी। पीएमसीएच अस्पताल प्रशासन ने इसकी पुष्टि कर दी है।

बता दें कि अबतक कुल मिलाकर पटना के आसरा होम में रहनेवाली तीन संवासिनों की मौत हो चुकी है। इससे पहले 12 अगस्त को इसमें रहने वाली दो संवासिनों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। उस मामले में पीएमसीएच प्रशासन का कहना था कि दोनों की मौत हो चुकी थी, तब उन्हें अस्पताल लेकर आया गया था। 

अभी इन सब मामलों की जांच चल ही रही है तभी एक और संवासिन की मौत हो जाती है। साथ ही दो संवासिनों के गायब होने के मामले में भी जांच चल रही है। आसरा होम चलानेवाली मनीषा दयाल और चिरंतन को पुलिस दो बार रिमांड पर लेकर पूछताछ भी कर चुकी है। 


Find Us on Facebook

Trending News