बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

धान रोपनी करने से किया मना, किसान ने महिला को जमकर पीटा, मौत

धान रोपनी करने से किया मना, किसान ने महिला को जमकर पीटा, मौत

EAST CHAMPARAN : पूर्वी चंपारण में एक महिला की संदिग्ध मौत हो गई। मृतिका के परिजनों ने इस मामले में पड़ोसी किसान पर महिला की पिटाई किए जाने से मौत का आरोप लगाया है। घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रुलही गांव की है। बताया जा रहा है कि धान की रोपनी नहीं करने पर मृत महिला की पड़ोसी किसान और उसके परिवार द्वारा दिन में जमकर पिटाई की गई थी। 


THE-FARMER-HAS-BEEN-BEATEN-BEATEN-TO-DEATH-BY-THE-FARMER4.jpg

वहीं रात में खाना खाने के बाद महिला की मौत हो गई। मौत का कारण महिला को जहर दिया बताया गया है। इस मामले को लेकर मृतिका के परिजनों द्वारा पड़ोसी किसान और उसके परिवार वालों पर जबरन जहर खिलाकर मार दिए जाने का आरोप लगाया गया है। 

THE-FARMER-HAS-BEEN-BEATEN-BEATEN-TO-DEATH-BY-THE-FARMER3.jpg

इधर घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि महिला की मौत जहर खाने से हुई है। पूरी मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद स्पष्ट हो पायेगा। 

THE-FARMER-HAS-BEEN-BEATEN-BEATEN-TO-DEATH-BY-THE-FARMER2.jpg

एएसआई ने बताया कि  मृतिका के साथ पड़ोसी द्वारा मारपीट किए जाने की बात सामने आई है। हालांकि इस बात को लेकर अभी कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। शिकायत किए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।  

Suggested News