मॉर्निक वॉक के लिए निकले युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, सुबह-सुबह परिवार में पसर गया मातम

मॉर्निक वॉक के लिए निकले युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, सुबह-सुबह परिवार में पसर गया मातम

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां मॉर्निंग वॉक के लिए निकले युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। यह घटना नरहट थाना क्षेत्र के पाड़ेचक गांव के समीप घटी है। मृतक की पहचान नरहट थाना क्षेत्र के हामिदपुर बारा गांव निवासी दीपक यादव के 24 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार के रूप में किया गया। 

बताया जा रहा है कि युवक सुबह में मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था, तभी पाड़ेचक गांव के समीप अज्ञात वाहन ने युवक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसे परिजनों के सहयोग से आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर कर दिया गया। पावापुरी ले जाने के क्रम में रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार युवक दो भाइयों में सबसे बड़ा था, जो अपने पिता के काम मे भी हाथ बटाया करता था। बड़ा बेटा की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है। मृतक अपने पीछे 2 पुत्र के साथ पत्नी को छोड़ गया है।

2013 में हुई थी विवाह घर का सबसे बड़ा बेटा

बताया जाता है कि मृतक युवक किसान है और पूरी कामकाज कर अपने घर परिवार का पालन पोषण किया करते थे अचानक सोमवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए और इलाज के क्रम में मौत हो गई। मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया 2013 में युवक की विवाह हुई थी और पति पत्नी व परिवार के साथ खुशी-खुशी जिंदगी जी रहा था।

थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने जानकारी मिलते ही युवक की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News