बिहार के उद्योग निदेशक की कोरोना से मौत, मंत्री शाहनवाज हुसैन ने जताया शोक

बिहार के उद्योग निदेशक की कोरोना से मौत, मंत्री शाहनवाज हुसैन ने जताया शोक

PATNA: बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है। कोरोना संक्रमण से लोग त्राहिमाम कर रहे । सरकार के तमाम दावे फेल साबित हुए हैं। लोगों को ऑक्सीजन तक उपलब्ध नहीं हो पा रहा।ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की घोर किल्लत हो गई है। इधऱ आज बिहार सरकार के बड़े अधिकारी की कोरोना से मौत हो गई है। उद्योग विभाग के निदेशक पंकज कुमार सिंह की कोरोना संक्रमण से मौत  हो गई है। उद्योग निदेशक की मौत पर मंत्री शाहनवाज हुसैन ने गहरा शोक व्यक्त किया है। 

बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने उद्योग निदेशक पंकज कुमार सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि उद्योग निदेशक पंकज कुमार सिंह जी बेहद अनुभवी और समर्पित अधिकारी थे। उनके बहु आयामी और लंबे अनुभव का लाभ बिहार के औद्योगिक विकास में मिल रहा था।  शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पंकज कुमार सिंह का इस तरह जाना परिवार और उनके निजी नुकसान के साथ साथ पूरे बिहार के उद्योग जगत के लिए अपूरणीय क्षति है।"

आपको बता दें उद्योग निदेशक पंकज कुमार सिंह बिहार इथेनॉल उत्पादन और प्रोत्साहन नीति" के  नोडल अधिकारी भी थे उद्योग मंत्री ने दुख की इस घड़ी में उद्योग निदेशक पंकज कुमार सिंह की पत्नी से बात की और संवेदना व्यक्त की।

Find Us on Facebook

Trending News