उधार में दी गई रकम वापस मांगने पर मिली मौत की सजा : गला दबाकर की युवक की हत्या, प्राइवेट पार्ट पर भी किया वार

उधार में दी गई रकम वापस मांगने पर मिली मौत की सजा : गला दबाकर की युवक की हत्या, प्राइवेट पार्ट पर भी किया वार

NALANDA : चिकसौरा थाना क्षेत्र के अमात गांव में पैसे की लेनदेन को लेकर एक युवक की गला दबाकर हत्या करने का मामले सामने आया है। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है।  पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आईं है। मृतक प्रयाग यादव का (28) वर्षीय पुत्र रमेश यादव है। 

उधार में दिए थे पांच लाख रुपए

घटना के सम्बंध में मृतक का भाई बसंत कुमार ने बताया कि उसका भाई रमेश यादव ट्रक ड्राइवर का काम करता था। गांव के ही टुनटुन महतो को 9 महीने पहले 5 लाख रुपये उधार के तौर पर दिए थे।  पैसे मांगने पर टुनटुन महतो टालमटोल करने लगा। मंगलवार को भी पैसे मांगने टुनटुन महतो के पास उसका भाई गया हुआ था। जिसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं आया। जब खोजबीन शुरू की गई तो रमेश की मोटरसाइकिल टुनटुन महतो के घर बाहर खड़ी थी और सभी लोग लापता थे। 



गड्ढा में फेंकी मिली लाश

काफी खोजबीन करने के बाद गांव के ही बेरथु खंधा से बीती शाम उसका शव बरामद हुआ। टुनटुन महतो और उसके सहयोगी आने उसके भाई की कला और प्राइवेट पार्ट को दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को गांव के बेरथु खंधा में फेंक दिया। जिसके बाद शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। 


चिकसौरा थाना अध्यक्ष चंद्रोदय प्रसाद ने बताया कि अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही हैं परिजन द्वारा पैसे की लेन-देन के खातिर हत्या की बात बताई जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है।

Find Us on Facebook

Trending News