हो गया फैसला : MLC चुनाव में सहनी को एक भी सीट नहीं देगी BJP, मांझी को जदयू से बात करने को कहा

हो गया फैसला : MLC चुनाव में सहनी को एक भी सीट नहीं देगी BJP, मांझी को जदयू से बात करने को कहा

NEW DELHI : एमएलसी चुनाव को लेकर आज देर रात दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक बैठक में डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने एम एल सी चुनाव में जदयू कोटे की मांग को जेपी नड्डा से अवगत कराया।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर हुई बैठक में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और संजय जायसवाल ने जेपी नड्डा से कहा कि प्रदेश कमिटी ने राज्य के 24 MLC सीट में से 13 सीटों पर लड़ने का फैसला किया है। वहीं उन्होंने जदयू कोटे के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जदयू चाहती है कि वो गत विधानसभा चुनाव के 50-50 के फॉर्मूले पर चले।

मांझी को कितनी सीटें, जदयू खुद तय करे

वहीं सहनी और मांझी को लेकर डिप्टी सीएम व प्रदेश अध्यक्ष ने जेपी नड्डा से कहा कि वह अपने कोटे से VIP को एक भी सीट नहीं देगी। हालांकि मांझी की HAM को लेकर जदयू के पाले में गेंद छोड़ा गया है। डिप्टी सीएम और तारकिशोर प्रसाद ने गत विधानसभा चुनाव के गठबंधन का हवाला देते हुए कहा कि उस समय बीजेपी ने अपने कोटे से वीआईपी तथा मांझी की पार्टी हम को जदयू ने अपने कोटे से सीट दिया था।

डिप्टी सीएम और संजय जायसवाल के इस फॉर्मूले को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें जदयू के शीर्ष नेतृत्व से बात करने की सलाह दी है। अब देखना ये होगा कि जदयू बीजेपी के इस फॉर्मूले से कितना संतुष्ट हो पाती है।

Find Us on Facebook

Trending News