एलजेपी सांसद की अग्रिम जमानत पर फैसला कल तक के लिए टला, दुष्कर्म का है मामला

एलजेपी सांसद की अग्रिम जमानत पर फैसला कल तक के लिए टला, दुष्कर्म का है मामला

दिल्ली. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में एलजेपी सांसद प्रिंस राज की अग्रिम जमानत पर फैसला कल तक के लिए टल गया है. अब दिल्ली की राऊज एवेन्यु कोर्ट अग्रिम जमानत पर कल फैसला सुनाएगी. बता दें कि लोजपा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एक महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए सांसद प्रिंस राज ने अग्रिम जमानत के लिये याचिका दायर की थी.

लोजपा सांसद के खिलाफ एक युवती ने नशा खिलाकर दुष्‍कर्म का आरोप लगाते हुए कनाट प्‍लेस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. यह युवती लोजपा की कार्यकर्ता रह चुकी है और दिल्‍ली में लगातार ही अलग-अलग राजनीतिक मंचों पर दिखाई देती रही है. युवती के प्रिंस राज से काफी नजदीकी संबंध रहे हैं और वह लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए खासकर उनके निर्वाचन क्षेत्र समस्‍तीपुर में आ चुकी है.

वहीं दुष्कर्म को लेकर लोजपा सांसद ने भी युवती के खिलाफ पहले ही ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. लोजपा सांसद का दावा है कि युवती उनसे रुपए मांग रही थी और बड़ी रकम उनसे ले भी चुकी है. युवती भी कई महीने से इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कोशिश कर रही थी. बताया जा रहा है कि कोर्ट के हस्‍तक्षेप के बाद युवती की शिकायत थाने में दर्ज की गई है....


Find Us on Facebook

Trending News