CBI का एलान : रणवीर सेना सुप्रीमो ब्रह्मेश्वर मुखिया के हत्यारों की जानकारी देने वाले को मिलेगा 10 लाख रुपया इनाम

CBI का एलान :   रणवीर सेना सुप्रीमो ब्रह्मेश्वर मुखिया के हत्यारों की जानकारी देने वाले को मिलेगा 10 लाख रुपया इनाम

NEWS4NATION DESK : रणवीर सेना सुप्रीमो ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या के 7 साल गुजर गए है। हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी सीबीआई के हाथ अबतक खाली है। सीबीआई अब भी ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या के आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। अब उसने इस गुत्थी को सुलझाने के लिए एक बड़ा एलान किया है। सीबीआई ने मुखिया के हत्यारों की जानकारी देने वालों को 10 लाख रुपये इनाम देने के एलान किया है।  

सीबीआई ने इसके लिए आरा शहर में जगह-जगह इश्तेहार चिपकाया है। इस इश्तेहार में सीबीआई के नाम से एक अपील की गई है। जिसमें लिखा है कि स्वर्गीय ब्रह्मेश्वर नाथ सिंह पवना थाना क्षेत्र के खोपीरा निवासी की हत्या 1 जून 2012 को उनके निवास कतीरा में कर दी गई थी। 

आरा नवादा थाना द्वारा अनुसंधान के क्रम में 8 व्यक्तियों के विरुद्ध आरोप पत्र दाखिल किया गया था। यदि किसी व्यक्ति को इस हत्याकांड से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां हो तो कृपया नीचे दिए गए फोन नंबर पर सीबीआई विशेष अपराध शाखा पटना को सूचित करने का कष्ट करें। इस कांड के खुलासे के लिए जानकारी देने वालों को सीबीआई द्वारा 10 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

इस इश्तेहार में सीबीआई ऑफिस की ओर से तीन नंबर 0612 2239711, 2233588,2235599, 9415609325 जारी किये गये है।

बता दें कि 1 जनवरी 2012 को आरा के कतीरा स्थित आवास के समीप ब्रह्मेश्वर मुखिया की हत्या गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब वे सुबह अपने घर के पास ही टहल रहे थे। 

घटना के बाद जमकर बवाल हुआ था। ब्रह्मेश्वर मुखिया का अंतिम संस्कार पटना में हुआ था। शव को आरा से  पटना लाने के दौरान भारी हंगामा हुआ था। हजारों की संख्या में शव-यात्रा में शामिल लोगों ने पटना में जगह-जगह हंगामा और तोड़फोड़ किया था। शहर में कर्फ्यू का आलम बन गया था। बवाल के बाद इस केस को सीबीआई के जिम्मे सौंप दिया गया था।

आरा से विक्रांत राय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News