मांझी की बहू दीपा और लालू की बेटी के बीच ट्विटर जंग जारी, कहा ई मुसहरिन टाईप सिंगापुरिया काहे लड़ रही है

मांझी की बहू दीपा और लालू की बेटी के बीच ट्विटर जंग जारी, कहा ई मुसहरिन टाईप सिंगापुरिया काहे लड़ रही है

PATNA : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की बहु लगातार लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या पर हमलावर है. एक बार फिर रोहिणी पर निशाना साधते हुए दीपा संतोष मांझी ने कहा की हम तो मुसहर हैईयें हैं. लेकिन मुसहरिन टाईप ई सिंगापुरिया काहे लड़ रही है. करोड़ों के फार्म हाउस में रहकर ग़रीबी पर लेक्चर देना कोई इनके से सीखे. 

इसके पहले भी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की बहू और नीतीश कैबिनेट में मंत्री संतोष मांझी की पत्नी दीपा संतोष मांझी और रोहिणी आचार्या आमने सामने हो गयी थी. दीपा ने लालू की बेटी रोहिणी को घेरते हुए लिखा....15 साल में तहार अम्मा-पप्पा कौ गो प्लांट लगईलन है हो सिंगापुरिया जाली डाक्टर? चोरी-डकैती करके डाक्टर बनलू आउर दूसर के ज्ञान सिखा रहल बाडू,ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू,ई बिहार हा बुझाईल.इसके बाद दीपा ने दूसरे ट्वीट में मांझी की बहू दीपा ने रोहिणी को आईना दिखाया. दीपा ने लिखा कि बिहार में एक और बेटी इंसाफ़ माँग रही है जिसकी ज़िन्दगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी. क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया,मारा पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते.

बताते चलें की सिंगापुर में रहने वाली लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य इन दिनों बिहार की राजनीतिक गलियारे में रंग जमा रही थी. ट्वीटर के माध्यम से कभी सीएम नीतीश  कभी सुशील मोदी तो कभी एनडीए सरकार पर हमला बोलकर चर्चा में बनी हुई है. इधर तो रोहिणी ने शब्दों की मर्यादा भी लांघना शुरू कर दिया था. रोहिणी ने ट्वीट कर सुशील मोदी को थूर देने की बात कही थी. इसी तरह पहले भी सीएम नीतीश को लेकर कई दफा भाषाई संस्कार  को पार करते हुए रोहिणी ने अमर्यादित टिप्पणी की थी. बिहार के कई बड़े नेता रोहिणी के अमर्यादित टिप्पणी और भाषाई कुसंस्कार से सकते में थे. इसके बाद उप मुख्यमंत्री की शिकायत पर ट्विटर ने 12 घंटे के लिए रोहिणी के अकाउंट को बंद कर दिया था. 



Find Us on Facebook

Trending News