बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्या निगम के नाले ने निगल लिया दीपक को, बड़े बड़े वादों के बीच सर्च ऑपरेशन बंद

क्या निगम के नाले ने निगल लिया दीपक को, बड़े बड़े वादों के बीच सर्च ऑपरेशन बंद

पटना-राजधानी के एसके पुरी थाना इलाके के पास संप हाउस के निगम के नाले में गिरे 10 साल के दीपक को लेकर जारी सर्च ऑपरेशन को बंद कर दिया गया है. इस सर्च ऑपरेशन में दीपक का कोई अता पता नहीं चला पया है. निगम के नाले में गिरे दीपक की खोजबीन को फिलहाल बंद कर दिया गया है. अब अगले आदेश के बाद फिर से दीपक की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा.

शनिवार को दीपक खेलने के दौरान एसकेपुरी थाना इलाके के संप हाउस के पास के नाले में गिर गया था. अपने एकलौते बेटी के नाले में गिरने की खबर से उसकी मां रामकली देवी की आखों के सामने अंधेरा छा गया मानो उसकी दुनिया उजड़ सी गई हो. सरकारी अमले की क्या व्यव्स्था है इस विदारक घटना के बाद किसी से छिपी नहीं है. मेयर साहिबा को एक मासूम के निगम के नाले में गिरने की खबर 30 घंटे बाद लगती है. हाईटेक होने का दावा करने वाले बिहार सरकार की व्यवस्था देखिए की वो एक मासूम को खोज नहीं पाए. सर्च ऑपरेशन बंद कर हथियार डाल दिया गया. 

दीपक के निगम के नाले में गिरने के बाद पूरे तामझाम के साथ पटना के डीएम रवि कुमार और निगम आयुक्त अनुपम कुमार सुमन ने घटना स्थल का जायजा लिया था.बड़े बड़े वादे किए गए थे. एनडीआरएफ के अधिकारियों ने भी दो हाथ आगे बढ़कर यह दावा कर दिया था कि जबतक बच्चा मिल नहीं जाता तलाश जारी रहेगी. लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात ही रहा.दीपक नहीं मिला और सर्च ऑपरेशन को बंद भी कर दिया गया.


Suggested News