दीपावली में बहेगीः ‘‘प्रेमक बसात’’

दीपावली में बहेगीः ‘‘प्रेमक बसात’’

PATNA: ‘जे. एम. के एंटरटेनमेन्ट’ बैनर तले बनी मैथिली फ़िल्म ‘‘प्रेमक बसात’’ का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च आज पटना के विद्यापति भवन में किया गया। संवाददाताओं से बात करते हुए लेखक-निर्देशक रुपक शरर ने बताया कि जहा इस फ़िल्म की कथा-पटकथा दर्षकों को बेहद पसंद आएगी, वहीं इसके गीत-संगीत लोगों द्वारा अरसे तक गुनगुनाए जाएंगे। 

पहली बार किसी मैथिली फ़िल्म में आदित्य नारायण ने दी आवाज

पहली बार किसी मैथिली फ़िल्म में आदित्य नारायण और तोची रैना जैसे मशहूर बालीवुड सिंगर ने अपनी आवाज़ दी है। बताते चलें कि पिछले कुछ महीनों से यूट्यूब और सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म के गीत-संगीत वायरल हो रहे हैं। अब, जबकि दर्शक इस फ़िल्म के रीलीज़ होने का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे हैं, निर्देशक रुपक शरर ने बताया कि इस दीपावली नेपाल और बिहार में एक साथ रीलीज होगी फ़िल्म ‘‘प्रेमक बसात’’ जिसे दर्शक सपरिवार देखने जा सकते हैं। उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा कि देश में ‘अच्छे दिन आये कि नहीं, इसका तो ठीक से नहीं पता पर प्रेमक बसात आने के बाद मैथिली फिल्मों के अच्छे दिन ज़रुर आ जाएगे।


हिन्दू-मुस्लिम की प्रेम कहानी पर अधारित पर फिल्म

विशुद्ध रुप से विवादित हिन्दू-मुस्लिम की प्रेम कहानी पर अधारित इस फ़िल्म के कलाकारों में नेपाल के इंटरनेशनल मॉडल, पीयूष कर्ण और कोलकाता की चर्चित अभिनेत्री, रैना बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। साथी कलाकार की भूमिका में जीतू सम्राट, मोना रे, शरत सोनू, कल्पना मिश्रा, प्रज्ञा झा, आरती मिश्रा, शैल झा, एस. सी. मिश्रा, प्रेम नाथ झा, आकाषदीप, अनुराग कपूर, राजीव झा, आषुतोष सागर और राजेन्द्र कर्ण हैं। 

Find Us on Facebook