बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंतजार खत्म, इस साल नवंबर में एक हो सकते दीपिका-रणवीर

इंतजार खत्म, इस साल नवंबर में एक हो सकते दीपिका-रणवीर

रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण के शादी को लेकर बी-टाउन में काफी चर्च हो रही है. लोगों ने तो अभी से ही उन्हें 'दीपवीर' के नाम से बुलाने लगे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपवीर इस साल के अंत तक एक डोर में बंध जाएंगे। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि शादी के लिए इन्होने 10 नवंबर की तारीख तय किया है पर इस पर इन्होने अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया.

DEEPIKA-AND-RANVEER-MAY-GET-MARRIED-IN-NOVEMBER2.jpg

फ़िलहाल रणवीर अपनी फिल्म 'सिम्बा' को लेकर हैदराबाद में शूट कर रहे हैं. वहीं दीपिका अभी किसी फिल्म की शूट नहीं कर रही हैं, उनके पास फ़िलहाल एक ही फिल्म है जो कि इरफ़ान खान के बीमारी की वजह से रुका हुआ है. खबर में यह भी आया है कि दीपिका को 'xxx' फिल्म के लिए ऑफर आया था पर फिल्म की शूटिंग साल के अंत में होने वाला था इसिलए उन्होंने यह प्रस्ताव को उन्होंने शादी के कारण इंकार कर दिया। 

DEEPIKA-AND-RANVEER-MAY-GET-MARRIED-IN-NOVEMBER3.jpg

दोनों भले ही अपने रिलेशनशिप का खुलासा न करें पर सोशल मीडिया पर इनका प्यार काफी अच्छी तरह से लोगों को झलक रहा है. दिलचस्प बात यह है कि कुछ ही दिन पहले रणवीर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिस पर काफी लोगों ने कमेंट किया, वहीं पर दीपिका ने भी 'माइन' कमेंट किया। इससे यह पता चलता है कि दीपिका ने सबके सामने अपने अफेयर को कबुल कर चुकी हैं.यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ. 

दीपिका अपनी शादी के लिए जोरशोर से तैयारीयों में लगी हुई हैं. उन्हें कई बार शॉपिंग करते स्पॉट भी किया गया है. हाल में ही उन्हें अपनी माँ के साथ जेवेल्लरी के दूकान में स्पॉट किया गया. फैंस को भी इनकी शादी का बेशब्री से इंतजार है.

Suggested News