दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ पर चार गुना भारी पड़ी अजय देवगन की ‘तान्हाजी’, JNU जाने से बिगड़ा खेल?

दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ पर चार गुना भारी पड़ी अजय देवगन की ‘तान्हाजी’, JNU जाने से बिगड़ा खेल?

अजय देवगन स्टारर ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ ने रिलीज के दिन दीपिका की ‘छपाक’ के मुकाबले करीब 4 गुना कमाई की। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘छपाक’ ने जहां 4.75 करोड़ रुपए के साथ धीमी शुरुआत की तो वहीं पहले दिन ‘तान्हाजी’ने बेहतरीन 16 करोड़ रुपए की कमाई की। ‘तान्हाजी’अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है और ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही इसे लेकर दर्शकों का सकारात्मक रुझान था।

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक 'तान्हाजी' ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि दोपहर बाद कलेक्शन में तेजी से बढ़त देखी गई। पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते दूसरे और तीसरे दिन की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है।जबकि दीपिका की फिल्म इस मामले में काफी पिछड़ गई है।

JNU कनेक्शन

बीते दिनों जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा के बाद बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। इस मामले में जहां दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंच गई, वहीं अजय देवगन ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी है।

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैंने हमेशा इस बात का ध्यान रखकर चलता हूं कि हमें सही फैक्टस के आने का इंतजार करना चाहिए। मेरी सभी से अपील है कि हम शांति और भाईचारे की भावना के आगे बढ़ाएं और इस जानबूझकर या लापरवाही से भी पटरी से न उतरने दें। अजय देवगन के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उनके इस कदम की तारीफ भी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि जेएनयू जाने से दीपिका की फिल्म छपाक पर निगेटिव असर पड़ा है।


 

 

Find Us on Facebook

Trending News