अब जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में नजर आएंगी दीपिका

अब जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में नजर आएंगी दीपिका

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वैक्स स्टेचू जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में लगने जा रहा है. दीपिका बेहद खुस हैं और इस बात की खुसखबरी उन्होंने अपने फैंस को अपनी सोशल मीडिया के जरिये दिया। बता दें कि मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में उन्ही की प्रतिमा बनाई जाती है जिन्होंने कुछ अच्छा काम किया हो. दीपिका फिल्म जगत की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उन्होंने काफी फैन फ़ॉलोइंगस भी बनाई है. सबसे बड़ी बात यह है कि दीपिका बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी फिल्म (पद्मावत) बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा तक की कमाई की है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्हें बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है.

DEEPIKA-PADUKONE-STATUE-WILL-BE-MADE-VERY-SOON-IN-MADAM-TUSSADE2.jpg

मैडम तुसाड में लगने वाले स्टेचू के लिए इन दिनों लंदन में दीपिका का माप लिया जा रहा है. उनके चेहरे, बॉडी और आखों तक की माप ली जा रही है और इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो की बहुत वायरल हो रही है. बता दें कि दीपिका से पहले मैडम तुसाड में कई बॉलीवुड सितारों से लेकर खेल जगत के सितारों की भी प्रतिमा लग चुकी है. अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ, करीना कपूर, सलमान खान, सचिन तेंदुलकर, ह्रितिक रोशन जैसे कई सितारों की वैक्स स्टेचू लग चुकी है और हाल ही में अनुष्का की स्टेचू भी लगाने की खबर आई थी.

DEEPIKA-PADUKONE-STATUE-WILL-BE-MADE-VERY-SOON-IN-MADAM-TUSSADE3.jpg

इस ख़ास मौके पर दीपिका ने फैंस के लिए फेसबुक पर 11 मिनट की वीडियो शेयर की है. तो आइए देखते हैं उन्होंने क्या कहा:

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FDeepikaPadukone%2Fvideos%2F2115423561865069%2F&show_text=0&width=560" width="560" height="315" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowTransparency="true" allowFullScreen="true"></iframe>



Find Us on Facebook

Trending News