दीपोत्सव कार्यक्रम : 12 लाख दीयों से जगमगाएगा अयोध्या, हो गयी है पूरी तैयारी

दीपोत्सव कार्यक्रम : 12 लाख दीयों से जगमगाएगा अयोध्या, हो गयी है पूरी तैयारी

अयोध्या. कोरोना से 2 साल की लंबी जंग लड़ने के बाद इस बार अयोध्या में दीपोत्सव का कार्यक्रम बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. दो साल बाद इस बार फिर योगी सरकार अयोध्या में दीपोत्सव का कार्यक्रम करेगी. इस बार अयोध्या में दिवाली के अवसर पर 12 लाख दीये जलाएंगे. बता दें कि कहा 2017 में दिवाली के अवसर पर 50 हजार दिए जलाए गये थे. 

बता दें कि इस बार योगी आदित्यनाथ की सरकार दिवाली पर अयोध्या में 12 लाख दीये जला कर एक नया कीर्तिमान हासिल करेगी. वहीं प्रदेश सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने साफ तौर पर कहा है कि भगवान श्रीराम हमारे आराध्य हैं और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद लगातार अयोध्या पर काम किया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का भी काम कर रही है, इसकी आधारशिला रखी जा चुकी है जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगा.

मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भगवान राम को क्या मानेंगे जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि यह जिन्नावाद विचारधारा के लोग हैं और इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी और 2022 में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी.


Find Us on Facebook

Trending News