KAIMUR NEWS : मिट्टी का दिवार गिरने से एक की मौत, दो युवक बाल बाल बचे

KAIMUR NEWS : मिट्टी का दिवार गिरने से एक की मौत, दो युवक बाल बाल बचे

KAIMUR : जिले के कुदरा प्रखंड क्षेत्र के मेउड़ा गांव में मिट्टी का मकान गिरने से मकान के अंदर दबकर एक व्यक्ति की हुई मौत हो गई। वहीँ दो युवक बाल-बाल बच गए। ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया की मिट्टी का काफी पुराना मकान मेउड़ा गांव में बना था। अचानक वह भरभरा कर गिर पड़ा। उस समय मकान में 3 लोग मौजुद थे। आसपास के ग्रामीणों के सहयोग से दो युवक को बचा लिया गया। वहीं एक व्यक्ति मकान के अंदर काफी देर तक दबे रहने के कारण उसकी हालत गंभीर हो गई। अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

वहीं इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचल के कर्मियों ने परिजनों से घटना का जानकारी लेकर परिवारिक लाभ दिलाने का आश्वासन दिया और मौके पर पहुंची कुदरा पुलिस कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेजा ।

प्रखंड विकास पदाधिकारी कुदरा ने बताया मिट्टी का दीवाल गिरने से तीन लोग दबे हुए थे। जहां 2 लोगों को बाहर निकाल लिया गया। वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सरकार की तरफ से जो भी राशि मिलने का प्रावधान होगा। उसके तहत परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया है। उधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News