दीया मिर्जा दुबारा लेनी जा रही है फेरे , जानें कौन है उनके वेडिंग पार्टनर

दीया मिर्जा दुबारा लेनी जा रही है फेरे , जानें कौन है उनके वेडिंग पार्टनर

डेस्क... बॉलीवुड से इन दिनों बैक टू बैक शादी की न्यूज़  सुनने को मिल रही  हैं। वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद फिर से बॉलीवुड में शहनाई गूंजने वाली है। इस साल कई सेलिब्रिटी  शादी के बंधन में बंधे है तो किसी के घर किलकारी गूंज रही है। इस बीच अब मिस एशिया पैसिफिक दीया मिर्जा  के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। मीडिया खबर के मुताबिक दीया मिर्जा  शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दरअसल मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि 15 फरवरी को दीया मिर्जा और वैभव शादी करेंगे. कोराना काल को देखकर यह ध्यान  रखा गया है शादी बेहद प्राइवेट रखी जाए और सिर्फ खास दोस्तों और परिजनों के बीच दीया, वैभव शादी के बंधन में बंधेंगे.गौरतलब है की कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में जब कई कार्य को स्थगित कर दिया गया था ,ऐसे में दीया और वैभव को एक दूसरे के साथ समय बिताने का काफी समय मिला जिससे वह एक दूजे  के करीब आ गए। वैभव का परिचय दे तो  वह मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। वह बांद्रा के पाली हिल में रहते हैं.  39 वर्षीय दीया मिर्जा की शादी की खबर अचानक सुनकर उनके प्रशंसक भी हैरान हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दी जा रही हैं.  

ये दीया की दूसरी शादी होगी

साहिल संघा से शादी हुई थी, लेकिन करीब 11 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. साहिल संघा  के बारे में बताये तो यह जाने माने फिल्म निर्देशक और फिल्म निर्माता है . 2019 में सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने साहिल से अलग होने की घोषणा की थी. दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था, 'हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा. हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे का सम्मान करेंगे। कई फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लेने वालीं दीया मिर्जा वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

एक नजर दिया मिर्ज़ा के फ़िल्मी सफ़र पर :-

16 साल की छोटी  उम्र से ही  दीया मिर्जा ने अपने कंधो पर  काम लेना  शुरू कर दिया था. कॉलेज पास होने के बाद वह  एक मल्टीमीडिया कंपनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के पद पर काम करती थीं. कॉलेज के शुरुवाती दिनों से ही दीया को कई बड़ी कंपनियों के लिए मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे। मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड में उन्होंने  दस्तक देना शुरू कर दिया. दीया की मुख्य फिल्मों  रहना है तेरे दिल में, तहजीब, कोई मेरे दिल में है, लगे रहो मुन्ना भाई और थप्पड़ हैं जिसमें उन्होंने अपने अभिनय का दम खम दिखाया है. चेहरे का नूर और खूबसूरती ऐसी की कोई भी उनका दीवाना हो जाये ऐसे में जो भी उनसे शादी करेगा वह बहुत लकी होगा.

Find Us on Facebook

Trending News