सुशासन राज में बीच सड़क पर 'महिला' का चीर हरण! आबरू बचाने को चिखती-चिल्लाती रही अबला, वीडियो वायरल...

सुशासन राज में बीच सड़क पर 'महिला' का चीर हरण! आबरू बचाने को चिखती-चिल्लाती रही अबला, वीडियो वायरल...

PATNA: बिहार में सुशासन राज है। लेकिन इसी सुशासन राज में दबंगों और अपराधियों से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। अपराधी जब और जहां चाह रहे घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे और पुलिस हाथ मलते रह जा रही है। वहीं, महिलाओं के खिलाफ भी अत्याचार चरम पर है। बड़ी खबर मोतिहारी से है जहां बीच सड़क पर दबंगों ने अबला के चीर हरण की कोशिश की है। दबंगों ने न सिर्फ महिला के साथ जुल्म किया बल्कि उसकी छोटी बेटी के साथ भी छेड़खानी की है। अबला के चीर हरण का वीडियो सामने आया है। पीड़िता ने जब थाने में केस किया तो दबंग बेटी को उठा लेने की धमकी दे रहे हैं।  

आबरू बचाने को चिखती-चिल्लाती रही अबला

मोतिहारी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला की बीच सड़क पर चीर हरण की कोशिश की जा रही है। गांव के ही दबंग उसे सड़क पर बाल पकड़कर खीच रहे हैं।वायरल वीडियो में दिख रहा कि सड़क पर महिला को पटकने के बाद दो दबंग कपड़ा उतारने की कोशिश करते हैं। महिला बीच सड़क पर चीखती-चिल्लाती है और इज्जत बचाने की गुहार लगाती है। लेकिन दबंग कहां सुनने वाले थे वे उसे जबरदस्ती खींच रहे थे। 

पूर्वी चंपारण का है मामला

पूर्वी चम्पारण में महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक एक महिला की बाल पकडकर पिटाई कर रहे और घसीट रहे हैं। मामला केसरिया थाना के राजपुर पंचायत के आजादनगर गांव की है। बताया जाता है कि पूर्व के विवाद में सरपंच ने पंचायती बुलाई थी। पंचायती के दौरान सरपंच के सामने ही युवकों ने महिला की घसीट कर पिटाई शुरु कर दी। दोनों युवकों पर महिला और नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। इसी आरोप में पंचायत बुलायी गयी थी। कुछ ही दिन पूर्व दोनों युवक अरविन्द कुमार और शशिभूषण कुमार ने महिला के घर पर पहूंचकर छेड़छाड़ करने के बाद मारपीट किया था। पंचायती के दौरान महिला की पिटाई का मामला केसरिया थाना पहुंचा है,जहां पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अपनी जिम्मेदारी पुरी कर ली। बताया जाता है कि केस दर्ज करने के दौरान पुलिस ने वहां भी खेल कर दिया और दबंगो के प्रभाव में आकर कमजोर धारा लगा दिया। इधऱ, आरोपी आरोपी युवकों ने केस दर्ज कराने के बाद महिला को अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक

मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा का कहना है कि महिला की पिटाई का वीडियो उन्हें भी मिला है। हमने स्थानीय थाना को तत्काल इस मामले में केस दर्ज करने और आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश दिया है।

 



Find Us on Facebook

Trending News