बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देखते ही देखते नाले में बह गई वैन, अंदर बैठे थे 4 लोग, 2 की मिली बॉडी

देखते ही देखते नाले में बह गई वैन, अंदर बैठे थे 4 लोग, 2 की मिली बॉडी

Desk: नाला पार करने के दौरान एक मारुति वैन का बैलेंस बिगड़ा तो वह पुलिया के ऊपर बह रहे पानी के साथ नाले में गिर पड़ी. नाले का बहाव इतना तेज था कि देखते ही देखते वैन पानी में बह गई. वैन में 5 लोग सवार थे जिनमें से एक ही कूदकर बाहर निकल सका. एक महिला और ड्राइवर का शव मिल गया है, बाकियों की खोज जारी है. यह हादसा मध्य प्रदेश के देवास जिले का है.

सोमवार सुबह से क्षेत्र में हो रही तेज बारिश के चलते बागली तहसील के गांव कमलापुर व सामगी केलोद के बीच से निकलने वाला डेहरिया नाला उफान पर आ गया. पुलिया के ऊपर तेज बहाव के बावजूद एक मारुति वैन चालक ने पुलिया पार करने का दुस्साहस किया.

उसी दौरान देखते ही देखते मारुति वैन पानी में बह गई. मौके पर उपस्थित कुछ युवाओं ने पानी में कूद कर उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन गाड़ी नहीं रोक पाए. पानी का तेज बहाव होने के कारण सवारी सहित मारुति वैन बह गई है.बताया जा रहा है कि पुरूष सहित महिलाएं भी मारुति वैन में बैठी थीं. मारुति वैन में से एक युवक अर्जुन, जान बचाने में कामयाब हो पाया. 4 लोगों के लापता होने की जानकारी मिल रही है. सभी लोग बागली के ग्राम कमलापुर निवासी बताए जा रहे हैं.

अर्जुन के मुताबिक वैन को पप्पू चला रहा था. वैन में अर्जुन की मां रेखा बाई के अलावा कस्तूरी बाई और बाबू सवार थे. यानी दो पुरुष और दो महिला कुल 4 लोग पानी के बहाव के साथ वैन में बह गए. बाद में एक महिला का, ड्राइवर का शव मिल गया है, बाकियों को तलाश किया जा रहा है. वैन भी मिल गई है.

Suggested News