छत्तीसगढ़ से आए प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम नीतीश से मुलाकात, द्वितीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने का दिया आमंत्रण

छत्तीसगढ़ से आए प्रतिनिधिमंडल ने की सीएम नीतीश से मुलाकात, द्वितीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में शामिल होने का दिया आमंत्रण

PATNA : छत्तीसगढ़ से आए प्रतिनिधिमंडल में आज एक अन्ने मार्ग स्थित कक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मौके पर छत्तीसगढ़ सरकार के संसदीय सचिव सह विधायक रेखचंद्र जैन की अध्यक्षता में 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को एक नवंबर को रायपुर में होने वाले द्वितीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया. 

छत्तीसगढ़ से आए प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को आमंत्रण पत्र प्रदान किया और शाल एवं प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका अभिनंदन किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, कला संस्कृति एवं युवा विभाग के सचिव बंदना प्रेयसी सहित छत्तीसगढ़ से आए प्रतिनिधि मंडल के सदस्य को उपस्थित थे.

बताते चलें की छतीसगढ़ राज्य शासन की ओर से छत्तीसगढ़ राज्योत्सव पर ’साल इंटरनेशनल ट्राईबल फेस्टिवल 2021’ के नाम से 28 अक्टूबर से 1 नवम्बर तक द्वितीय राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव का भव्य आयोजन किया जाएगा. प्रदेश के विधायक और अधिकारी देश के सभी राज्यों तथा केन्द्र शासित प्रदेश जाकर उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों को कार्यक्रम के लिए न्यौता दे रहे हैं. इसके अलावा उन राज्यों के संस्कृति विभागों के माध्यम से उनके आदिवासी दलों को इस महोत्सव में शामिल होने के लिए भी निमंत्रण दिया जा रहा है. 

Find Us on Facebook

Trending News