सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों के परिजनों से मिला भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, 25 लाख रूपये मुआवजे की मांग

सड़क दुर्घटना में मारे गए युवकों के परिजनों से मिला भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल, 25 लाख रूपये मुआवजे की मांग

MUZAFFARPUR : भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को कांटी क्षेत्र के बिशुनपुर सुमेर गांव पहुंचा। जहां सड़क दुर्घटना में मृत शशि भूषण व विक्की के परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढस बंढ़ाया। इस मौके पर नेताओं ने कहा कि इन दोनों युवक के मृत्यु से समाज को अपूरणीय क्षति हुई है। दोनों युवक न केवल सामाजिक कार्यकर्ता थे, बल्कि काफी कर्मठ वह मेधावी भी थे। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर उन दोनो के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया। 

इस अवसर पर नेताओं ने कहा कि जिले में प्रतिदिन दर्जनों लोग सड़क दुर्घटना में मारे जा रहे हैं। सरकार की ओर से सड़क दुर्घटना रोकने के लिए कोई कारगर पहल नहीं की जा रही है जो बेहद दुखद है। नेताओं ने कहा  कि विगत दिनों फ्रंट की ओर से लगातार हो रहे सड़क दुर्घटना पर चिंता जाहिर करते हुए सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री को पत्र लिखकर दुर्घटना रोकने हेतु कारगर पहल करने की मांग की गई थी। उस पर अभी तक अमल नहीं हो सका, जो बेहद चिंतनीय है। इन नेताओं ने पुनः अपनी मांगों को दोहराते हुए सरकार से दुर्घटना रोकने के लिए शीघ्र पहल करने तथा दुर्घटना के शिकार परिवार को भरण पोषण के लिए पचीस लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की है।

परिजन से मिलने वालों में फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार, कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद, महासचिव धर्मवीर शुक्ला , जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महासचिव रणधीर कुमार, निखिल कुमार, संजय ठाकुर, प्रखंड अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह, युवा अध्यक्ष शांतनु सत्यम तिवारी, अधिवक्ता अभिषेक कुमार, प्रमोद ठाकुर, प्रिंस कुमार शाही,रंजीत चौधरी, प्रकाश कुमार, संजीत कुमार सिंह, अशोक ठाकुर, मनमोहन सिंह ,मुखिया प्रतिनिधि दिलीप कुमार साह ,अशोक चौधरी, डब्ल्यू चौधरी, विरेन्द्र राय, अमरेंद्र मिश्रा , दिवाकर कुमार आदि प्रमुख थे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News