इस्पात मंत्री से मिला दी प्रेस क्लब बोकारो का प्रतिनिधि मंडल, स्वास्थ्य सेवा और आवास के सुविधा की मांग

इस्पात मंत्री से मिला दी प्रेस क्लब बोकारो का प्रतिनिधि मंडल, स्वास्थ्य सेवा और आवास के सुविधा की मांग

BOKARO : दी प्रेस क्लब बोकारो के एक प्रतिनिधि मंडल ने बोकारो क्लब में रविवार को इस्पात मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से मुलाकात की. इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल ने इस्पात मंत्री को एक ज्ञापन सौंपा. इसके माध्यम से बोकारो के पत्रकारों को बीएसएल के आवास की सुविधा और बीजीएच में इलाज की सुविधा शुरू करने की मांग की गयी. 

इस्पात मंत्री ने पत्रकारों की मांग पर सकारात्मक पहल करने की बात कही. साथ ही उन्होंने बीएसएल सीइओ पवन कुमार सिंह को इस बारे में पहल करने का निर्देश दिया.

क्लब के अध्यक्ष बसंत मधुकर ने इस्पात मंत्री को जानकारी दी कि विभिन्न सेक्टरों में बीएसएल के कई आवास खाली पडे हुए हैं. खाली पडे क्वार्टरों में अवैध कब्जा बीएसएल के लिए एक समस्या है. इसलिए खाली पडे आवास को पत्रकारों के बीच आवंटित किया जाये. इससे जहां पत्रकारों को समाचार संकलन में सुविधा होगी. वहीं बीएसएल को राजस्व की प्राप्ति होगी. बीएसएल और बोकारो के विकास के लिए यहां के पत्रकार भी कृतसंकल्पित हैं.

प्रतिनिधि मंडल में राम प्रवेश, धनंजय प्रताप, शंभू पाठक, अभय मिश्र गौतम, सुनील तिवारी, मनोज विशाल, संजीव ओझा, राणा रंजीत, अजय सिंह, बीके पांडेय, दिव्य खरे, संजीव कुमार, ज्ञानेंदू जयपुरियार, संजय कुमार, सुरेंद्र कुमार, नीरज सिंह, दिनेश पांडेय, आलोक, मनीष कुमार, पंकज सिंह, मुकेश झा, मृत्युंजय मिश्र, समेत क्लब के कई सदस्य शामिल थे. 

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News