दिल्ली: महज दो किलोमीटर के लिए एंबुलेंस चालक ने मांगे इतने रुपये, भेजा गया जेल

दिल्ली: महज दो किलोमीटर के लिए एंबुलेंस चालक ने मांगे इतने रुपये, भेजा गया जेल

नयी दिल्ली: एक तरफ जहां कोरोना जैसी महामारी में लोग ईलाज करवाने को लेकर बुरी तरह से परेशान हैं, वहीं दूसरी तरफ ऐसे भी लोग हैं, जो काला बाजारी व मनमानी करने को उतारु हैं। ऐसा ही एक मामला राष्ट्रीय राजधानी में सामने आया है, जहां मनमानी कीमत मांगने पर पुलिस ने जांच के बाद एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

मिली खबर के अनुसार दिल्ली के सरिता विहार थाना पुलिस ने दूसरे अस्पताल में कोविड मरीज को शिफ्ट करने के लिए 8500 रुपये लेने के आरोप में एंबुलेंस चालक प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शिव मंदिर कालोनी, गाजियाबाद का है। बताया जा रहा है आरोपी ने अपोलो अस्पताल से केवल दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित होली फैमिली अस्पताल तक कोविड पेशेंट को शिफ्ट कराने के लिए 8500 रुपये वसूले थे। दिल्ली पुलिस के अनुसार इरशाद नाम के शख्स ने सरिता विहार थाने में इस बाबत अपनी शिकायत दर्ज करायी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर के जांच शुरू की और नकली कस्टमर बन कर आरोपी कांस्टेबल को कॉल किया तथा मरीज को अपोलो से होली फैमिली ले जाने की बात कही। 

जिसके बाद आरोपी द्वारा यह बताया गया कि पांच किलोमीटर तक किसी भी मरीज को शिफ्ट कराने के लिए 9500 रुपये की मांग की और 8500 रुपये में मरीज को ले जाने के लिए तैयार हो गया। पुलिस ने नकली ग्राहक भेजा और आरोपी को रुपये लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के अनुसार वह कोविड महामारी का लाभ उठाकर ज्यादा पैसे वसूल रहा था। 


Find Us on Facebook

Trending News