दिल्ली के मुख्यमंत्री टुकड़े टुकड़े गैंग के सरगना, छठ व्रतियों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान : श्रवण अग्रवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री टुकड़े टुकड़े गैंग के सरगना, छठ व्रतियों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान : श्रवण अग्रवाल

PATNA : पटना के आयकर चौराहा पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का पुतला दहन किया। छठ पर्व को लेकर प्रदूषण और कोविड-19 का हवाला देकर यमुना घाट पर छठ करने पर कड़ी पाबंदी लगाने के दिल्ली सरकार के आदेश पर रालोजपा ने उग्र प्रदर्शन किया। पटना में रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में रालोजपा कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दो ,दिल्ली सरकार हिन्दू व विरोधी हैं, छठ व्रतियों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान की तख्तियां लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफ़े की मांग कर रहे थे। 

रालोजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार की संस्था एन जी टी के माध्यम से कहा कि छठ पर्व में दुर्गा पूजा और गणेश पूजा विसर्जन की तरह प्रदूषण फैलता है जो अपने आप में हास्यास्पद है। लोग जानते हैं कि छठ महापर्व लोक आस्था का पर्व है। इस दौरान साफ सफाई और प्रदूषण न हो इसका पूरा ध्यान रखा जाता है। साथ ही कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा बार बार हिन्दुओं पर प्रहार किया जा रहा हैं। छठ पूजा को लेकर केजरीवाल द्वारा सरकार के तानाशाही और तुगलकी फरमान जारी कर छठ व्रतियों को लोकआस्था के  महापर्व छठ में जमुना घाट पर नहीं जाने देने का फरमान दुर्भाग्यपूर्ण हैं। इसकी जितनी निदा की जाए वह कम है। दिल्ली के एल जी से हमारी मांग है कि वे अविलम्ब दिल्ली सरकार को बर्खास्त करें।

रालोजपा प्रवक्ता ने केजरीवाल को पाकिस्तान परस्त, टुकड़े टुकड़े गैंग का सरगना बताते हुए कहा कि दिल्ली सरकार के तुगलकी फरमान से करोड़ों बिहारियों में आक्रोश है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल छठ व्रतियों के लिए अगर घाटों का इंतजाम नहीं कर पाते हैं तो उन्हें सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है। उन्हें तत्काल इस्तीफा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि छठव्रतियों द्वारा नदी, घाटों पर सूर्य की आराधना करते समय शारीरिक दूरी का पालन सदियों से चली आ रही है। छठ पर्व शुद्धता एवं पवित्रा के लिए विश्व विख्यात हैं। उसपर तानाशाही नीतियों द्वारा छठ पूजा को लेकर छठ जमुना घाट पर अ‌र्घ्य नही देने व नदी, तालाब, झरनों पर जाने से रोक लगाने का आदेश जारी कर दिल्ली सरकार ने बिहार के लोगों की भावनाओं को आहत करने का काम किया है। रालोजपा द्वारा आयोजित पुतला दहन के इस मौके पर राजू कुमार, सुजीत कुमार, संजय कुमार सोनी, शुभम सहगल, विक्की शर्मा,धीरज कुमार, मनोज यादव, सहित कई लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News