बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केजरीवाल के जनता दरबार में गोली लेकर पहुंचा मौलवी, गिरफ्तार इमरान की सफाई-मस्जिद के दानपात्र में मिला था कारतूस

केजरीवाल के जनता दरबार में गोली लेकर पहुंचा मौलवी, गिरफ्तार इमरान की सफाई-मस्जिद के दानपात्र में मिला था कारतूस

NEW DELHI : जिंदा कारतूस लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान आरोपी के पास से कारतूस बरामद किया गया। 

मामला सोमवार सुबह सवा 11 बजे का है, जब केजरीवाल के घर आयोजित जनता दरबार में एक शख्स के पर्स से .32 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान मोहम्मद इमरान (38) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद इमरान सीलमपुर का रहने वाला है। वह 12 अन्य इमाम और मौलवी के साथ दिल्ली वक्फ बोर्ड में कार्यरत कर्मियों की सैलरी बढ़ाने का अनुरोध करने के सिलसिले में जनता दरबार में आया था।

मुख्यमंत्री आवास पर गहन जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों को इमरान के पर्स से .32 बोर की एक जिंदा गोली मिली। गिरफ्तारी के बाद उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया। सिविल लाइंस पुलिस थाने में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर (273/18 U/s-25/54/59) दर्ज कराया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

इमरान ने दी सफाई

में बताया कि उसे मस्जिद के दान में कारतूस मिले थे जिसे उसने अपने पर्स में रख लिया था, लेकिन वह उसे बाद में वहां से निकालना भूल गया। दिल्ली पुलिस आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

बता दें कि इससे पहले 20 नवंबर की दोपहर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब दिल्ली सचिवालय में अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे तभी एक शख्स ने अचानक आकर उनके पांव छूने की कोशिश की और उन पर मिर्च पाउडर फेंक दिया।

Suggested News