दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया उलट-फेर, मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने का तोड़ा सपना

दिल्ली डेयरडेविल्स ने किया उलट-फेर, मुंबई के प्लेऑफ में पहुंचने का तोड़ा सपना

NEWS4NATION DESK : आईपीएल 18 में सबसे पीछे चल रही दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पिछले दो मैचों से शानदार प्रदर्शन कर रही है। रविवार को दिल्ली की टीम ने एकबार फिर भारी उलट-फेर करते हुए मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में पहुंचने का सपना तोड़ दिया। 

DELHI-DAREDEVILS-UPSET-MUMBAIS-DREAM-TO-BREAK-INTO-THE-PLAYOFFS4.jpg

बल्लेबाज ऋभ पंत के अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रविवार को दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली डेयर डेविल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 11 रन से हराकर उसका प्लेऑफ में जगह बनाने का सपना तोड़ दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स ने बल्लेबाज ऋषभ पंत की 44 गेंद में 64 रनों की धुआंधार पारी की बदौलत 4 विकेट खोकर 174 रन बनाएं। अपने 64 रनों की पारी में ऋषभ ने  चार चौके और चार छक्के जड़े। 

DELHI-DAREDEVILS-UPSET-MUMBAIS-DREAM-TO-BREAK-INTO-THE-PLAYOFFS3.jpg

वहीं जीत के लिए 175 रनों के मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी रोहित शर्मा की टीम 19.3 ओवर में 163 रनों पर सिमट गयी। मुंबई इंडियंस की ओर से सलामी बल्लेबाज एविन लुईस ने सर्वाधिक 48 रन जोड़े। दिल्ली डेयरडेविल्स की जीत में एकबार फिर उसके गेंदबाजो का अहम योगदान रहा। 

DELHI-DAREDEVILS-UPSET-MUMBAIS-DREAM-TO-BREAK-INTO-THE-PLAYOFFS2.jpg

डेयर डेविल्स के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा और 17 वर्षीय लामिचाने ने 19 रन और 36 रन देकर, जबकि हर्षल पटेल ने 28 रन देकर तीन-तीन विकेट झटके। बताते चले कि रविवार का मुकाबला  मुंबई इंडियंस के काफी अहम था। इस मैच में जीत से राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन को पीछे छोड़ और अपने अच्छे रन रेट के कारण मुंबई प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चौथी टीम बन सकती थी।

Find Us on Facebook

Trending News