बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में कौन बनेगा सीएम के सवाल पर मांझी और मदन मोहन झा का कंफ्यूजयाने वाला जवाब

दिल्ली में कौन बनेगा सीएम के सवाल पर मांझी और मदन मोहन झा का कंफ्यूजयाने वाला जवाब

DESK:दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी ताकत के साथ चुनावी प्रचार कर रही है. चुनावी प्रचार में कई बिहारी नेता भी कूद पड़े हैं. पटना से दिल्ली और दिल्ली से पटना नेताओं के आने और जाने का सिलसिला लगातार जारी है. 

चुनावी प्रचार कर लौट रहे हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली के नतीजों को लेकर दिलचस्प बयान दिया है. 


पटना एयरपोर्ट पर जीतन राम मांझी ने कहा है कि दिल्ली में केजरीवाल की सरकार बन रही है. बिहार में जीतन राम मांझी महागठबंधन के हिस्सा है. जिसमें कांग्रेस भी शामिल है. लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या लग रहा है दिल्ली में कौन सीएम बनेगा ?. तो जीतन राम मांझी ने बड़े ही साफगोई से कह दिया दिल्ली में तो अरविंद केजरीवाल ही सीएम बनेंगे. 

तो दूसरी ओर पटना एयरपोर्ट पर मदन मोहन झा ने कहा कि जनता होशियार है. सबकुछ देख रही है. साफ-साफ कुछ नहीं बता रही है. मैं कोई भविष्य वक्ता नहीं हूं. अभी अनुमान लगाना उचित नहीं है. यानी मदन मोहन झा को दिल्ली चुनाव में कांग्रेस की जीत पर संदेह है. तभी तो उन्होंने खुलकर नहीं बताया कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बन रही है.

Suggested News