बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली चुनाव में बीजेपी ने बिहारी नेताओं को झोंका, पूर्व विधायक पवन जायसवाल भी कई इलाकों में चला रहे जनसंपर्क

दिल्ली चुनाव में बीजेपी ने बिहारी नेताओं को झोंका, पूर्व विधायक पवन जायसवाल भी कई इलाकों में चला रहे जनसंपर्क

PATNA: भले हीं दिल्ली में विधानसभा का चुनाव हो रहा हो लेकिन पूरा फोकस बिहारियों पर है।यूं कहें कि बिहारी वोटर दिल्ली चुनाव में तुरूप का पत्ता साबित हो रहे हैं।भाजपा ने बिहारियों को गोलबंद करने को लेकर पूरी ताकत लगा दी है।पार्टी ने बिहारी नेताओं की फौज को दिल्ली चुनाव में उतार दिया है।

बीजेपी ने विधानसभा स्तर पर बिहारी नेताओं की चुनावी ड्यूटी लगाय़ा है।जिस विधानसभा में बिहारी वोटर हैं वहां पर बिहार के एक वरीय नेता के नेतृत्व में टीम को लगाया गया है।बिहारियों में भी अलग-अलग इलाकों में बांटा गया है।उसी हिसाब के नेताओं की चुनावी ड्यूटी लगाई गई है।

दिल्ली के कई विधानसभा क्षेत्र में चंपारण के काफी संख्या में वोटर हैं।उन वोटरों को साधने के लिए बीजेपी ने चंपारण इलाके से आने वाले पार्टी के नेताओं को चुनाव प्रचार में लगाया है।ढ़ाका विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक पवन जायसवाल के नेतृत्व में एक टीम चार विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रही है। शिवहर की सांसद रमा देवी और पूर्व विधायक पवन जायसवाल दोनों मिलकर दिल्ली के कई इलाकों में जनसंपर्क किया है.

पवन जायसवाल के साथ चंपारण से आने वाले मोतिहारी जिला परिषद के उपाध्यक्ष कमलेश्वर सिंह,प्रभात सिंह,रूपेश कुमार अकेला,जिला पार्षद जितेन्द्र प्रसाद समेत कई नेता दिल्ली के बादली,शहादरा,तिलकनगर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

पूर्व विधायक पवन जायसवाल ने बताया कि हमलोग जिन इलाकों में बिहारी लोग रहते हैं उनके घरों में जाकर उनसे मुलाकत कर रहे हैं और बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि दिल्ली का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रही वैसे बीजेपी के पक्ष में माहौल बनते जा रहा है।

Suggested News