बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली के कोरोना सेंटर में 14 साल की बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट, 2 गिरफ्तार

दिल्ली के कोरोना सेंटर में 14 साल की बच्ची के साथ सेक्सुअल असॉल्ट, 2 गिरफ्तार

Desk: दक्षिण दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में 14 साल की लड़की पर यौन हमले का मामला सामने आया है. दरअसल, पीड़िता कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी, जिसके चलते उसको कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था. वहां एक कोरोना पॉजिटिव शख्स ने नाबालिग लड़की पर यौन हमला किया.

दक्षिण दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया. इस मामले में दक्षिण दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि एक आरोपी ने नाबालिग पर यौन हमला किया, जबकि दूसरे आरोपी ने इस वारदात में उसकी मदद की.

पीड़िता और आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

कोविड केयर सेंटर में नाबालिग लड़की पर यौन हमले का मामला उस समय सामने आया है, जब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर है. अब तक दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख 26 हजार 322 से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 3 हजार 719 लोग दम तोड़ चुके हैं. इसके अलावा एक लाख 7 हजार 650 लोग इलाज से ठीक हो चुके हैं.

Suggested News